Shraddha Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप डे पर फैंस को दी फ्लाइंग किस, फैंस देख हुए हैरान

Samachar Jagat | Monday, 08 Aug 2022 02:49:28 PM
Shraddha Kapoor gave a flying kiss to fans on her Instagram on Friendship Day, fans were surprised to see

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फ्लाइंग किस का बूमरैंग वीडियो शेयर किया।

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 73 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद भारत की तीसरी सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली व्यक्ति हैं।

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस ने 2010 में अमिताभ बच्चन के साथ 'तीन पत्ती' फिल्म से डेब्यू किया था। मोहित सूरी की 'आशिकी 2' फिल्म से श्रद्धा का करियर आगे बढ़ा। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मे की। वह 'एक विलेन', 'एबीसीडी 2', 'बागी', 'छिछोरे' और कई अन्य फिल्मों में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं। वह आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में नजर आई थीं।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए तैयार हैं, जिसे 8 मार्च, 2023 तक आगे बढ़ा दिया गया है। 'प्यार का पंचनामा' फेम लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म को अभी एक शीर्षक मिलना बाकी है और यह एक है बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.