Bollywood Gossip: क्या Shraddha Kapoor ने बिना फैन्स को बताए गुपचुप कर ली शादी?

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Apr 2022 10:04:18 AM
Shraddha Kapoor got married secretly without informing fans...!

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा के अपने फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर ने रोहन के साथ अपना 4 साल का रिश्ता खत्म कर लिया है। इस समय शादी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह लाल जोड़े में दुल्हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सबसे पहले आपको बता दें कि यह वीडियो श्रद्धा कपूर की शादी का नहीं, बल्कि मेलोरा ज्वैलरी का एक विज्ञापन वीडियो है, जिसमें होने वाली दुल्हन श्रद्धा कपूर ज्वैलरी का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे सोना पहनना बहुत पसंद है, लेकिन काम पूरा होने पर मुझे इसे बंद करने का विचार पसंद नहीं है। इसलिए मैं उन सभी गहनों के बारे में हूं जिन्हें आप हर दिन पहन सकते हैं और दिखावा कर सकते हैं! अधिक प्रासंगिक?! 15000 हल्के डिज़ाइनों से, कूपन कोड SHRADDHA15 का उपयोग करके अपना चयन करें। कोड का उपयोग करने वाले पहले 15 लोगों को मेरे द्वारा ऑटोग्राफ किए गए बॉक्स में अपना मेलोरा मिलेगा। फैशन, प्रवृत्तियों और रोज़मर्रा के सोने के आभूषणों के लिए; @melorra_com का अनुसरण करें।


 
लुक्स की बात करें तो इस वीडियो में श्रद्धा कपूर लाल जोड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हैवी नेकलेस, माथे की धारियां और झुमके उनके लुक को और भी ग्लैमरस बनाने का काम कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा बहुत जल्द फिल्म 'लव रंजन' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास नागिन और 'चलबाज इन लंदन' जैसी फिल्में भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.