Photo : श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jul 2022 11:48:14 AM
Shraddha Kapoor, Katrina Kaif, Alia Bhatt and other Bollywood actresses who look gorgeous even without makeup

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से हर समय परफेक्ट दिखने की उम्मीद की जाती है। फिल्मों में परफेक्ट दिखने से लेकर रियल लाइफ में शानदार दिखने तक , ये एक्ट्रेस हर लुक में धमाल मचाने में कामयाब होती हैं। लेकिन ये अभिनेत्रियां भी इंसान हैं और हर समय मेकअप में रहना वाकई बहुत मुश्किल है। यहां देखिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ऐसी बिना  मेकअप की फोटोज  जो साबित करती हैं कि वे अपने नेचुरल लुक  में भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और बॉलीवुड की और भी अभिनेत्रियाँ जो किसी भी मेकअप के बिना उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नो-मेकअप सेल्फी शेयर  की और उन्हें कैप्शन में लिखा - चाय पीने वालों का अपना चीयर्स होना चाहिए न  ??? #चाय प्रेमी #रविवार। फोटो  में, वह अपनी  चाय का आनंद लेती दिख रही थी और नेटिज़न्स उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए।

कैटरीना कैफ 
 हमने कैटरीना कैफ को हैवी मेकअप में  नहीं देखा है और उन्हें मेकअप करने की जरूरत नहीं है। कैटरीना बिना  मेकअप के बहुत सुन्दर लगती है। 

आलिया भट्ट 
आलिया की स्किन हमेशा फ्रेश और ग्लोइंग रहती है। आलिया को मेकअप करने पसंस नहीं है।  उनको मेकअप में रहना ज्यादा नहीं पसंद। 

दीपिका पादुकोण 
 दीपिका  सबके दिल पर राज करती है। अभिनेत्री गर्व से अपनी नेचुरल ब्यूटी दिखती है और उसमें वह बहुत सुन्दर भी लगती है। 

प्रियंका चोपड़ा 
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा अपनी खामियों को अपनाया है और हमें उन पर गर्व है। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बिना मेकअप वाली फोटो शेयर  की और कुछ ही समय में यह फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हमें कहना होगा, PeeCee  अपने स्टाइल से हमारे दिलों पर राज करती है



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.