TJMM सॉन्ग ‘तेरे प्यार में’ में अपनी सिजलिंग बैकलेस बिकिनी से श्रद्धा कपूर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Samachar Jagat | Sunday, 05 Feb 2023 06:47:04 PM
Shraddha Kapoor rocks the internet with her sizzling backless bikini in TJMM song 'Tere Pyar Mein'

श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं और वह भी धमाकेदार तरीके से। अभिनेत्री जल्द ही लव रंजन की अगली फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर के साथ एक ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी। निर्माताओं ने हाल ही में ‘तेरे प्यार में’ गाने को हटा दिया है और प्रशंसक वीडियो में श्रद्धा से अपनी नजरें नहीं हटा सकते क्योंकि वह सफेद बिकनी में बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही हैं।


श्रद्धा को सुपर-सेक्सी व्हाइट बैकलेस बिकिनी में हर किसी का मन मोह लेते देखा जा सकता है। उनका लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।


रणबीर कपूर को पत्थरों से बनी सड़कों और खूबसूरत पुलों के माध्यम से सुंदर मध्यकालीन शहर में श्रद्धा का पीछा करते हुए देखा जा सकता है। बेसालू गाने में अपने ही किरदार से भरपूर है। दोनों सिजलिंग लग रही हैं, क्योंकि आरके एक शर्टलेस लुक में हैं और श्रद्धा एक सेक्सी सफेद बिकनी में कमाल करती हैं।


गाने की बात करें तो ‘तेरे प्यार में’ को अरिजीत सिंह ने गाया है, जिसे प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

लव रंजन द्वारा निर्देशित, लव फिल्म्स और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत, ‘तू झूठा मैं मक्कार’ इस साल 8 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.