Shriya Saran फैशन इवेंट में ग्रीन बैकलेस ड्रेस अपने पति के साथ नजर आई

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:13:11 PM
Shriya Saran was seen in a green backless dress with her husband at the fashion event

`आरआरआर` की एक्ट्रेस श्रिया सरन को एक फैशन इवेंट में पति आंद्रेई कोशेव के साथ देखा गया। ग्रीन बैकलेस ड्रेस में वह बेहद सुन्दर  लग रही थीं। आंद्रेई कोशेव की अपनी पत्नी के प्रति प्यार भरी निगाहों से पता चलता है कि वह अभी भी उनसे कितना प्यार करते है।  श्रिया सरन पिछले साल बार्सिलोना से मुंबई में  शिफ्ट हुई थीं और  वे अब मुंबई के बांद्रा में रह रहे हैं। एक्ट्रेस  को एसएस राजामौली की `आरआरआर` में देखा गया था।  जहाँ उन्होंने अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाई थी। यह एक कैमियो था। RRR इंडियन  सिनेमा की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक है।
  
`आरआरआर` एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपनी पीठ थपथपाई

 
श्रिया सरन अपने पति और बच्चे के साथ कई दिनों तक गोवा में रहीं। फ्लोरल प्रिंट वाली ग्रीन ड्रेस उन पर बहुत अच्छी लग रही थी।  
 
 आंद्रेई कोसचीव `आरआरआर` एक्ट्रेस  श्रिया सरण से अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं


रूसी उद्यमी आंद्रेई कोशेव की नजर सिर्फ श्रिया सरन पर थी। वह तेजस्वी लग रही थी।  

 श्रिया सरन और आंद्रेई कोशेव का पीडीए पल


श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोसचीव ने एक दूसरे को गले लगाया। ऐसा लग रहा है कि आंद्रेई कोशेव धीरे-धीरे मुंबई की पापराज़ी कल्चर  से रूबरू हो रहे हैं। वह काफी खुशमिजाज इंसान हैं।

  
श्रिया सरन और आंद्रेई कोशेव अब मुंबई में हैं

एक्ट्रेस  पिछले साल बार्सिलोना से मुंबई आई थी। श्रिया सरन और आंद्रेई कोशेव मुंबई में रह रहे हैं। एक्ट्रेस ऑफर्स देखकर धीरे-धीरे काम पर लौट रही हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.