श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक को बताया 'दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की'

Samachar Jagat | Saturday, 28 Aug 2021 09:39:39 AM
Shweta Tiwari calls her daughter Palak ‘World’s most beautiful girl’

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी बेटी पलक की तारीफ की है। टीवी एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी बेटी को अच्छे कारणों से धक्का दिया है और उसे मजबूत बनाया है। वह हमेशा अपनी राजकुमारी पलक की तारीफ करती है और प्यार बरसाती है।

कसौटी जिंदगी की अभिनेत्री ने कहा है कि उनकी बेटी उनकी प्रमुख सहायता प्रणाली रही है। हाल ही में एक्ट्रेस की बेटी ने अपने फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पलक बेशक बहुत खूबसूरत हैं लेकिन अपनी हालिया पोस्ट में उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से कुछ बेहतरीन हैं। उन्हें अपनी मां के अलावा किसी और से सबसे अच्छी सराहना नहीं मिली है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

 

अपनी बेटी की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें 'दुनिया की सबसे खूबसूरत' बताया। फोटोज में पलक हल्के हरे रंग की फ्लोरल ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. वह एक सफेद बैकड्रॉप शीट पर बैठी है और उसने कम से कम मेकअप का विकल्प चुना है और अपने बालों को ढीला रखा है। पलक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यूटोपिया का सपना देख रहा हूं। और ड्रीम टीम के साथ वापस आकर सबसे खुश हूं।" इस बीच, तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्वेता ने टिप्पणी की, "दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की!!!" उसके बाद सितारों की आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराते हुए चेहरों का एक समूह। पलक ने भी जवाब दिया "जूनियर यार," उसके बाद एक रोता हुआ चेहरा इमोजी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता आखिरी बार मेरे डैड की दुल्हन में नजर आई थीं। वह वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने प्रदर्शन से दिल जीत रही हैं। वह शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.