TV Actress : श्वेता तिवारी रश्मि देसाई तक इन सभी की उम्र का अंदाजा लगा नहीं सकते आप

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jul 2022 12:07:01 PM
Shweta Tiwari You cannot guess the age of all these till Rashmi Desai

टीवी इन्डस्ट्री की कई सारी एक्ट्रेस को काम करते हुए एक दशक से भी ज्यादा हो गया है पर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। आइए देखते है उनकी एक्ट्रेस की लिस्ट 

रूपाली गांगुली अपने शो अनुपमा से TRP चार्ट पर राज कर रही हैं। अभिनेत्री को इस इन्डस्ट्री में लगभग दो दशक हो गए हैं और उन्होंने कई शो में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है। वैसे, रूपाली 45 साल की हैं। लेकिन वह अभी भी यंग और सुन्दर दिखती हैं। 

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी टीवी की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह 41 साल की हैं लेकिन उनकी फोटोज को देखने के बाद कोई भी उनकी वास्तविक उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता ।

दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्यांका त्रिपाठी को इंडस्ट्री में आए एक दशक से भी ज्यादा समय हो गए है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।  उनका इंस्टाग्राम उनकी शानदार फोटोज से भरा हुआ है। हमें यकीन है कि आपके लिए यह विश्वास करना मुश्किल होगा कि वह 37 साल की हैं।

उर्वशी ढोलकिया
उर्वशी ढोलकिया स्पष्ट रूप से टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हैं। लेकिन वह कई युवा अभिनेत्रियों को 44 साल की उम्र में भी पीछे छोड़ सकती है। 

रश्मि देसाई
डेली सोप से लेकर रियलिटी शो तक रश्मि ने टेलीविजन पर हर बार दिल चुरा लिया है। खैर वह 36 साल की हैं लेकिन अभिनेत्री ऐसी दिखती है जैसे वह अपने 20 के दशक में है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.