Siddharth Malhotra और Kiara Advani ने शादी के बाद किया गृह प्रवेश, देखे वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 01:32:55 PM
Siddharth Malhotra and Kiara Advani did Griha Pravesh after marriage, watch video

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जैसलमेर में अपनी शादी के एक दिन बाद बुधवार को दिल्ली पहुंचे। बुधवार शाम दिल्ली एयरपोर्ट पर पपराज़ी और फैंस का अभिवादन करने के बाद, कपल घर के लिए रवाना हुए। सिद्धार्थ और कियारा के घर के बाहर ढोल की थाप पर डांस करते हुए एक पपराज़ी वीडियो सामने आया है।

पपराज़ो पल्लव पालीवाल ने बुधवार रात वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पंजाबी मुंडा @sidmalhotra पत्नी @kiaraaliaadvani के साथ ढोल पर डांस कर रहे हैं।”  

सिद्धार्थ और कियारा मंगलवार दोपहर जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। शादी का जश्न सोमवार को दोपहर के भोजन और संगीत के साथ शुरू हुआ जो देर रात तक चलता रहा।

मंगलवार को शादी के बाद हल्दी की रस्म हुई। शादी में कपल के परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा शाहिद कपूर और मीरा कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अरमान जैन और ईशा अंबानी भी शामिल हुए थे।

कपल ने मंगलवार को अपनी पहली फोटोज को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें उनकी फिल्म शेरशाह का जिक्र था। यह फिल्म के सेट पर था कि दोनों 2021 में मिले और डेटिंग शुरू की। अफवाह मिलों के बावजूद उनके रिलेशन के बारे में खबरों के बावजूद, सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी तक इसे लेकर चुप्पी साधे रखी। संभावना है कि इस सप्ताह के अंत में कपल अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन की मेजबानी करेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.