Siddharth Shukla ने अपनी मुस्कान से जीता लाखों लोगों का दिल: karan Johar

Samachar Jagat | Monday, 06 Sep 2021 02:03:33 PM
Siddharth Shukla won millions of hearts with his smile: Karan Johar

एंटरटेनमेंट डेस्क| फिल्म निर्माता करण जौहर ने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कहा कि उनके आकस्मिक निधन ने सभी को 'स्तब्ध' कर दिया है।

लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ”बालिका वधू” और “बिग बॉस 13” के जरिए दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले 40 वर्षीय अभिनेता का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। ''बिग बॉस ओटीटी’’ के नवीनतम एपिसोड के दौरान, निर्माताओं ने शो में सिद्धार्थ शुक्ला की मनोरंजन जगत की यात्रा का एक वीडियो भी चलाया। 2014 में आई फिल्म ''हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’’ में सिद्धार्थ के साथ काम करने वाले निर्माता और शो के प्रस्तोता करण जौहर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हो गए।

करण ने कहा, ''सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसा नाम था जो हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया था। वह बिग बॉस परिवार के पसंदीदा सदस्य थे। वह मेरे ही नहीं, बल्कि फिल्म जगत में अनेक लोगों के दोस्त थे। वह हमें अचानक छोड़कर चले गए।’’ करण ने कहा कि दिवंगत अभिनेता की विरासत हमेशा जीवित रहेगी।

फिल्म निर्माता-निर्देशक ने कहा, '' हम अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं रहे। मैं स्तब्ध हूं। सिद्धार्थ एक अच्छे बेटे, एक शानदार दोस्त और बेहतरीन इंसान थे। उनकी सकारात्मक ऊर्ज़ा और मुस्कान ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। हम हमेशा सिद्धार्थ की कमी महसूस करेंगे।’’ मॉडल से अभिनेता बने सिद्धार्थ ने टेलीविजन शो ''बाबुल का आंगन छूटे ना’’ में मुख्य भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की और ''बालिका वधू’’ से लोकप्रियता हासिल की। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो ''झलक दिखला जा 6’’, ''फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’’ और ''बिग बॉस 13’’ में भी काम लिया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.