Sidharth Shukla थे भगवान हनुमान के भक्त, वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Friday, 03 Sep 2021 09:45:59 AM
Sidharth was a devotee of Hanuman, consider him inspiration from days of bodybuilding

टीवी एक्टर और बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने आज दुनिया से विदाई ले ली है. अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं हैं। जी हां, आज सुबह अभिनेता का निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस में सबसे ज्यादा देखा गया और इस शो के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई।

 

Hanuman Ji has always guided me through life but only after watching #TheLegendOfHanuman I realized I didn't know so many things about him. Like his journey from a warrior to god.
Do watch the show on @DisneyplusHSVIP and share your favorite anecdote about Hanuman Ji! pic.twitter.com/H855V4dgMg

— Sidharth Shukla (@sidharth_shukla) February 7, 2021


 

 

हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला भी बजरंगबली के भक्त थे। उनका एक वीडियो वर्तमान में हनुमान पर आधारित एक शो का प्रचार कर रहा था जिसमें उनके जीवन में हनुमान जी के महत्व के बारे में बात करते हुए देखा गया था। आप देख सकते हैं सिद्धार्थ ने इस वीडियो में कहा है कि ''आप सभी के फेवरेट सुपरहीरो रहे होंगे लेकिन मुझे सबसे ज्यादा प्रेरणा अपने सुपर गॉड हनुमान जी से मिलती है. मैंने बचपन से ही उनके पराक्रम, उनके मजबूत शरीर और उनके साहस के बारे में सुना है, लेकिन हनुमान जी मेरे शरीर सौष्ठव के दिनों से मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा रही है।''

वहीं, द लीजेंड्स ऑफ हनुमान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''इस शो को देखने के बाद उन्हें हनुमान जी से जुड़े कई रोचक तथ्य पता चले हैं.'' उन्होंने भगवान हनुमान से जुड़े इन तथ्यों को भी साझा किया और कहा, ''मैं देखा जामवन जी ने अपने पुराने समय के बारे में बताया और बताया कि कैसे उन्होंने हनुमान जी का मार्गदर्शन किया था। मुझे हनुमान जी का यह सफर भी पसंद आया कि कैसे उन्होंने एक वीर योद्धा से भगवान तक का सफर तय किया।'' वैसे यह वीडियो पुराना है लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.