Hollywood Gossip: कानूनी पचड़े में फंसी सिंगर शकीरा, जानिए क्या है पूरा मामला

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:09:35 AM
Singer Shakira caught in a legal tangle, Find out what the whole matter is

अपने गानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कोलंबियाई सिंगर शकीरा कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं. शकीरा इस बार टैक्स फ्रॉड केस को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। स्पेन की एक अदालत ने टैक्स धोखाधड़ी के एक मामले में गायिका शकीरा की अपील को भी खारिज कर दिया है. जिसके बाद उन पर मुकदमा चलाने का रास्ता और भी साफ हो गया है.

मामला पहली बार 2018 में सुर्खियों में आया था, जब स्पेनिश अभियोजकों ने शकीरा पर 2012 से 2014 के बीच अर्जित आय पर 1.45 मिलियन यूरो ($1.55 मिलियन) का भुगतान करने में विफल रहने का आरोप लगाया था, जिसके बाद शकीरा अदालत में भी पेश हुई थी। इस मामले में उसने कोर्ट में अपील दायर की थी जिसे अब कोर्ट ने खारिज कर दिया है।


 
अदालत ने कहा कि इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि शकीरा ने अभी तक राज्य में करों का भुगतान करने की अपनी प्रतिबद्धता का पालन नहीं किया है। ऐसे में शकीरा पर भी मुकदमा चलेगा. अगर इस मामले में गायिका के खिलाफ सभी आरोप साबित होते हैं और दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें जुर्माने के भुगतान के साथ जेल भी हो सकती है।

गायिका शकीरा जून 2019 में टैक्स धोखाधड़ी मामले में अदालत में पेश हुई थी और उसने अपनी गवाही में किसी भी गलत काम से स्पष्ट रूप से इनकार किया था। उनकी ओर से कहा गया कि भुगतान भी कर कार्यालय से बकाये की जानकारी मिलने के बाद किया गया है, हालांकि अब शकीरा के खिलाफ आरोप साबित हुए तो उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि न्यायाधीश पहली बार अपराधियों के लिए जेल की सजा माफ कर सकता है। फिलहाल इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.