Salman Khan के बिग बॉस 16 में सिंगर थॉमसन एंड्रयूज आएंगे नजर ,जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2022 03:59:32 PM
Singer Thomson Andrews will be seen in Salman Khan's Bigg Boss 16, click to know

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 के शुरू होने के साथ अपेक्षित प्रतियोगियों के बारे में अटकलें पहले ही शुरू हो गई हैं। बिग बॉस सीजन 16 के लिए सोशल मीडिया पर कई नाम चर्चा में हैं।  

बिग बॉस 16 हाउस के अंदर सिंगर


अफवाहें थीं कि सिंगर थॉमसन एंड्रयूज इस सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में शो दिखाई देंगे। एंड्रयूज ने बताया कि वह इस बार बिग बॉस 16 के घर के अंदर नहीं दिखाई देंगे क्योंकि उनके पास पहले से चल रहे प्रोजेक्ट हैं जिन्हें पूरा करना है और व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं को पूरा करना है। थॉमसन ने कहा कि वह वास्तव में फ्यूचर में इस पर विचार करेंगे, लेकिन इस साल नहीं।

बिग बॉस 16 संभावित प्रतियोगियों की सूची


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई सक्रिय फैन पेज पहले से ही उन हस्तियों के नाम की अटकलें लगा रहे हैं जो रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अपकमिंग सीज़न में हिस्सा लेंगे। प्रतियोगियों की सूची में अंकिता लोखंडे, दिशा परमार, शाइनी आहूजा, मुनव्वर फारूकी, सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा, कनिका मान, प्राची देसाई और विवियन डीसेना आदि शामिल हैं।

कई रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का शो इस साल 1 अक्टूबर से शुरू होगा। हालांकि अभी तक शो की शुरुआत को लेकर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान या बयान नहीं आया है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.