कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल का मनाया जन्मदिन, विक्की कौशल ने इस मौके को बना दिया खास

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jan 2022 10:16:15 AM
Sister Katrina and Vicky wish Isabelle Kaif's birthday in this special way

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया। उसे अपनी बहन और देवर से एक विशेष सरप्राइज मिला। जी हाँ, उनके जीजा और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने उन्हें जन्मदिन पर बेहद खास अंदाज में विश किया. वहीं बर्थडे गर्ल को स्वीट बर्थडे विश करने के लिए पूरा परिवार एक वीडियो कॉल पर मिला। आप देख सकते हैं इस वीडियो कॉल में विक्की के भाई सनी कौशल भी शामिल हुए.

आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वीडियो कॉल की एक फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट में न्यूलीवेड्स कैटरीना और विक्की कौशल मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके जीजा सनी कौशल भी इसमें नजर आ रहे हैं। वीडियो कॉल में इसाबेल के कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। आप देख सकते हैं कि इस फोटो को देखकर किसी को भी फैमिली टाइप फील होने का अहसास होगा. वैसे कैटरीना कैफ ने अपनी वर्चुअल मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी हैप्पी हैप्पी इसाबेल कैफ। यही साल है जो आपको प्यार, रोशनी और खुशियों से भर देगा।'


 
इस बीच इसाबेल के साले विक्की ने उनके लिए खास पोस्ट लिखा। दरअसल, एक्टर ने इसाबेल की फोटो डालते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे इसि। काम करने और पार्टी करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।' आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म लुका-छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं. वह कैटरीना से दूर हैं लेकिन वीडियो कॉल में एक-दूसरे को देखकर दोनों खुश हो गए।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.