तो इस कारण हुई भी गुलशन कुमार की हत्या, मुखबिर ने पहले ही बता दिया था अंडरवर्ल्ड डॉन का प्लान

Samachar Jagat | Tuesday, 05 May 2020 10:18:47 AM
So this is why Gulshan Kumar was killed

इंटरनेट डेस्क। टी-सीरीज कंपनी के मालिक गुलशन कुमार को भला कौन नहीं जानता होगा। इस कंपनी के माध्यम से ही गुलशन कुमार ने देश में अपनी विशेष पहचान बनाई थी। आज गुलशन कुमार का जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 5 मई 1997 को दिल्ली में एक साधारण से परिवार में हुआ था। आज हम आपको गुलशान कुमार की मौत से जुड़ी कुछ बातों की जानकारी देने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। 

इस अभिनेता के साथ शादी करने के लिए करीना ने बनाया था घर से भागने का प्लान, लेकिन 

खोजी पत्रकार हुसैन जैदी ने अपनी पुस्तक में इस संबंध में कई खुलासे किए गए थे। उन्होंने किताब में लिखा था कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम ने गुलशन कुमार से दस करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी, जिसे गुलशन कुमार ने देने से साफ इनकार कर दिया था। इस बात से नाराज होकर अबु सलेम ने उन्हें मारने का प्लान बनाया था।

बड़ा खुलासा: शूटिंग के लिए इरफान खान ने ऋषि कपूर को दी थी इतनी बड़ी रिश्वत

महाराष्ट्र के पूर्व डीजीपी राकेश मारिया ने इसी प्रकार का खुलासा एक साक्षात्कार में किया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें 12 अप्रैल, 1997 को अपने मुखबिर से फोन पर गुलशन कुमार की हत्या होने की जानकारी मिली थी। उन्होंने बताया कि पुलिस इस संंबंध में किसी प्रकार का बड़ा फैलता ले पाती उससे पहले ही 12 अगस्त 1997 को अबु सलेम के शूटर राजा ने दिन-दिहाड़े गुलशन कुमार की हत्या कर दी। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.