Nikki Tamboli : टीवी की दुनिया में सब से सेक्सी बॉडी वाली निक्की तंबोली की कुछ हॉट फोटो

Samachar Jagat | Friday, 03 Jun 2022 11:00:12 AM
Some hot photos of Nikki Tamboli with the sexiest body in the world of TV

निक्की तंबोली रियलिटी टीवी की दुनिया में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है। वह बिग बॉस 14 से प्रसिद्धि की  बढ़ी और बाद में खतरों के खिलाड़ी 11 में देखी गई। निक्की अपनी सेक्सी बॉडी  के लिए जानी जाती है। निक्की को फोटोशूट में अपनी बॉडी को  फ्लॉन्ट करना पसंद है। और हो भी क्यों न, वह एक फिटनेस फ्रीक हैं।आइये देखते है  निक्की तंबोली की कुछ बोल्ड और सेक्सी फोटोज। 

अंडरबॉब ट्रेंड में निक्की 
अंडरबॉब ट्रेंड को राधिका मदान, कंगना रनौत और आलिया भट्ट भी नज़र आई थी। 

मिरर ड्रेस में निकी तंबोली 
जान्हवी कपूर की तरह, निक्की तंबोली ने भी मिरर वर्क गाउन पहना था जो उनके टोन्ड लेग्स और कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रहा था। निक्की तंबोली बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इससे साफ है कि वह अपने फिगर पर काफी मेहनत करती हैं।

निक्की तंबोली ब्रालेस  ट्रेंड में 
कुछ दिन पहले निक्की तंबोली ने बिना ब्रा के ब्लेजर पहना था। आजकल ब्रालेस लुक का चलन है। निक्की तंबोली ने इस लुक को बहुत अच्छे से केरी किया।  

निक्की की  कीहोल नेकलाइन ड्रेस 
कीहोल नेकलाइन वाला पेस्टल ब्लू बॉडी हगिंग गाउन हर किसी के बस की बात नहीं है। पर निक्की तंबोली इसमें बहुत अच्छी लग रही हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.