Sonakshi Sinha और Huma Qureshi ने फिल्म डबल एक्सएल के लिये बढ़ाया वजन

Samachar Jagat | Friday, 14 Oct 2022 10:54:11 AM
Sonakshi Sinha and Huma Qureshi gain weight for the film Double XL

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने अपनी आने वाली फिल्म डबल एक्सएल के लिये काफी वजन बढ़ाया है। सतराम रमानी द्बारा निर्देशित, डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा ,हुमा कुरैशी, ज़हीर इक़बाल और महत रघुवेन्द्र की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। इस फिल्म के लिये सोनाक्षी और हुमा ने काफी वजन बढ़ाया है।

हुमा कुरैशी ने बताया ''अक्सर हर फिल्म में अभिनेत्री से कहा जाता है कि आप थोड़ी और पतली हो जाओ।'डबल एक्सेल’मेरे करियर की पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें निर्देशक ने कहा थोड़ा और मोटी हो जाओ। मैंने इस फिल्म के लिये 22 किलो वजन बढ़ाया है। ’’सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ''मैंने फिल्म डबल एक्सएल के लिये तकरीबन 15 से 17 किलो वेट गेन किया था।

’’ गौरतलब है कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्बारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा है।फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्बारा किया गया है डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.