सलमान खान के परिवार में शामिल होने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस शख्स से करेंगी शादी?

Samachar Jagat | Friday, 26 Nov 2021 01:26:36 PM
Sonakshi Sinha is going to join Salman Khan’s family, will marry this person?

बॉलीवुड इन दिनों सेलिब्रिटी शादियों की खबरें दे रहा है। सेलेब्रिटीज एक के बाद एक शादी कर रहे हैं। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अभी-अभी शादी की है, जैसा कि अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने किया है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal कैटरीना कैफ वेडिंग) की शादी करीब आ रही है, लेकिन इस बीच कुछ अप्रत्याशित खबर आई है। दरअसल अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम जुड़ गया है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं.

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के परिवार के एक ऐसे सदस्य को डेट कर रही हैं, जिसके साथ सोनाक्षी सिन्हा जुड़ी हैं। आपको बता दें कि बंटी सचदेवा सलमान के परिवार के सदस्य हैं। खबर है कि सोनाक्षी बंटी से अपनी शादी की प्लानिंग कर रही है। आपको बता दें कि बंटी सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं। सोनाक्षी और बंटी को अक्सर सभाओं में एक साथ देखा जाता है, और अब अफवाहें हैं कि दोनों शादी कर रहे हैं। मैं आपको कुछ बता दूं: सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार एक साक्षात्कार में टिप्पणी की थी, 'जब मैं स्कूल में थी, तो मुझे असली से प्यार हो गया था।' हालांकि, डिप्लोमा करते ही मैंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।


 
मैंने इस संबंध को, जो 5 साल से अधिक समय तक चला, बहुत गंभीरता से लिया। इस तथ्य के बावजूद कि सोनाक्षी ने बच्चे की पहचान नहीं बताई, यह व्यापक रूप से माना जाता है कि लड़का कोई और नहीं बल्कि बंटी सचदेवा है। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा को कई मौकों पर पार्टियों में एक साथ देखा गया है और अब उनकी शादी की खबर फैंस के लिए खुशी ला रही है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.