'ऑस्कर लाइब्रेरी' में शामिल होगी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

Samachar Jagat | Sunday, 10 Feb 2019 09:32:04 AM
Sonam Kapoor's Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga film

मुम्बई। अदाकारा सोनम कूपर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को 'एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्टस एंड साइंस’ (एएमपीएएस) की ऑस्कर लाइब्रेरी में शामिल किया जाएगा। सोनम कूपर ने शनिवार को कहा कि वह इस खबर से काफी खुश हूं।

अदाकारा की यह फिल्म समलैंगिक संबंधों की एक प्रेम कहानी है, जिसमें समाज और परिवार के मोर्चे पर उनके समक्ष आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। खबरों के अनुसार एएमपीएएस ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म की पटकथा की एक प्रति मांगी है ताकि उस अपने स्थायी संग्रह में शामिल कर सकें।

 सोनम ने कहा कि 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ मेरे लिए एक खास फिल्म है। उन्होंने कहा कि ''मेरे पिता के साथ यह मेरी पहली फिल्म थी और दूसरा इसमें एक ऐसा महत्वपूर्ण संदेश दिया गया जिसकी जरूरत भी थी..। मैं काफी खुश हूं कि इसे 'ऑस्कर लाइब्रेरी’ में रखने के लिए चुना गया है। फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार से भी में काफी खुश हूं। अनिल कपूर, जूही चावला और राज कुमार राव अभिनित यह फिल्म अभी तक 20 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

राशिफल : 10 फरवरी 2019: नया मकान खरीदने के योग लेकर आ रहा है रविवार, इस राशि के जातक झगड़ा करने से बचें

बसंत पंचमी पर होगा कुंभ का तीसरा शाही स्नान, दो करोड़ लोगों के डुबकी लगाने की संभावना

बसंत पंचमी स्पेशल : आज मां सरस्वती को राशिअनुसार अर्पित करें ये चीजें

इन राशि के जातकों का स्वभाव होता है शर्मिला, कैसे करेंगे वेलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.