Tamannaah Bhatia की फिल्म बबली बाउंसर का गाना'ले सजना’ रिलीज

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 03:56:26 PM
Song 'Le Sajna' from Tamannaah Bhatia's film Babli Bouncer released

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म बबली बाउंसर का गाना'ले सजना’ रिलीज कर दिया गया है। 'बबली बाउंसर’की कहानी एक यंग फीमेल बाउंसर के इर्द-गिदã घुमती है। तमन्ना ने इस फिल्म में लेडी बाउंसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर ने निर्देशित किया है। इस फिल्म का गाना'ले सजना’रिलीज कर दिया गया है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है।इस गाने में एक पार्टी का माहौल है, जिसमें अपने प्यार अभिषेक बजाज को बबली का किरदार निभाने वाली तमन्ना बड़े ही प्यार से निहारते हुए नजर आ रही हैं।

इस गाने को शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कैप्शन में लिखा,'एक तरफ प्यार की बात ही कुछ और होवे है'। बबली बाउंसर’के इस गाने को सिगर अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज में गाया है। इसके अलावा तनिष्क बागची ने इस गाने के लिरिक्स लिखे है।फिल्म'बबली बाउंसर’को तीन भाषाओं हिदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जायेगा। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.