Song Released : टी-सीरीज कंपनी का नया गाना कचियां कचियां रिलीज हो गया है।

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 03:21:41 PM
Song Released : T-Series Company's new song Kachiyan Kachiyan has been released.

टीसीरीज ,जुबिन नौटियाल म्यूजिक कंपोजर्स मीत ब्रदर्स कचियां कचियां गाना के लिये एक साथ आये हैं। इस गाने में करण मेहरा, इहाना ढिल्लों और अमरदीप फोगट को फीचर किया गया हैं। इस गाने को नवजीत बुर ने निर्देशित किया है। यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब  चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है।

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार ने कहा, ''जुबिन नौटियाल की सोलफुल आवाज़ और कुमार के खूबसूरत लिरिक्स निश्चित रूप से कानों को खुश कर देगा। इतना ही नहीं यह गाना एक विजुअल ट्रीट भी है क्योंकि नवजीत बुर एप्ट विसुअस्ल के साथ एक्टर्स में बेस्ट को सामने लाते हैं।’’ जुबिन नौटियाल ने कहा, ''भूषणजी के साथ सहयोग करना हमेशा अच्छा होता है।

उनके द्बारा निर्मित ट्रैक में हमेशा एक बेहतरीन कहानी होती है, एक ऐसा राग जो आसानी से जुड़ जाता है और खूबसूरत गाने होते हैं। कचियां कचियां मेरे लिए रिकॉर्ड करने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प गाना था और वीडियो के साथ फाइनल आउटकम देखने के बाद, मैं इस नंबर का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।’’
मीट ब्रदर्स ने कहा, ''इस गाने के लिए भूषणजी ने हमें जो ब्रीफ दिया था वह यह था कि इसे किसी और की तरह नही बनाना है।

कहानी की सही धुन का पता लगाने में हमें थोड़ा समय लगा लेकिन हमें इस गीत की रचना करने में बहुत मज़ा आया। जुबिन की आवाज और अभिनेताओं के प्रदर्शन ने वास्तव में गाने का असली सार सामने लाया है। कचियां कछियां निश्चित रूप से सभी की प्लेलिस्ट में होंगा। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकते।’’ नवजीत बुर ने कहा,''इस गाने में भावनाओं का सैलाब है, और अभिनेताओं के प्रदर्शन ने कहानी के मूल पर कब्जा कर लिया है। इसमें जुबिन द्बारा मधुर स्वर जोड़ना केक पर आइसिग है। भूषण जी एक दूरदर्शी हैं और उनके और टीम के साथ फिर से सहयोग करके बहुत अच्छा लगा!’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.