Ranbir Alia Wedding : दूसरी बार आलिया को विदा करेंगी मां सोनी राजदान, जानें कब हुई पहली विदाई

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 02:14:36 PM
Soni Razdan will soon bid farewell to her daughter Alia once again, know when she bid her first farewell

आज आलिया भट्ट रणबीर कपूर की दुल्हन बनकर कपूर खानदान की बहू बनने जा रही हैं। हर माता-पिता का सपना होता है कि उनकी राजकुमारी को उनके सपनों के राजकुमार का साथ मिले। आलिया और रणबीर के बीच प्यार को देखकर दोनों घरवाले चाहते थे कि वह जल्द से जल्द एक हो जाए। आज वह इंतजार पूरी तरह खत्म हो गया है। आज महेश भट्ट और सोनी राजदान अपनी बेटी को विदाई देने जा रहे हैं। सोनी राजदान आज फिर दूसरी बार अपनी बेटी को विदाई देंगी।

आलिया भट्ट आज दूसरी बार सोनी राजदान को विदाई देने जा रही हैं। क्या आप भी यह सोचकर अपने होश खो बैठे होंगे? अगर ऐसा है तो हम आपको बता दें कि सोनी राजदान ने अपनी बेटी से पहले शादी करके उसे कब विदाई दी है। चार साल पहले सोनी राजदान ने अपनी बेटी आलिया को दुल्हन के रूप में विदाई दी थी, लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि तब वह रील लाइफ थी और अब रियल लाइफ में ऐसा होने जा रहा है।


 
4 साल पहले सोनी राजदान ने दी थी आलिया को विदाई: सोनी राजदान ने 4 साल पहले आलिया भट्ट को दी थी विदाई। ये विदाई साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'राजी' के दौरान हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को दूर पड़ोसी देश पाकिस्तान भेज दिया. सोनी राजदान ने इस फिल्म के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए इस सीन को करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.