सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर प्रवासी मजदूरों को दिया तोहफा, 3 लाख नौकरियों की पेशकश की

Samachar Jagat | Friday, 31 Jul 2020 08:56:30 AM
Sonu Sood Announces Three Lakh Jobs For Migrant Labourers On His Birthday

भारत में कई प्रवासी मजदूरों के मसीहा के रूप में माने जाने वाले अभिनेता सोनू सूद, ने गुरुवार को अपना 47वा जन्मदिन मनाया। उन्होंने कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के बीच अपने गृहनगर पहुंचने में हजारों प्रवासी मजदूरों की मदद की थी। अपने जन्मदिन पर अभिनेता ने अपने जॉब पोर्टल 'प्रवासी रोज़गार' पर प्रवासी मज़दूरों के लिए तीन लाख नौकरियों की घोषणा की।

अभिनेता ने रोजगार आवेदन के दो फ्लायर्स को शेयर किया। नौकरियों में पीएफ और ईएसआई जैसे अतिरिक्त लाभ हैं। उन्होंने लिखा "मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए  http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद् AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।"

मजदूरों के अलावा, उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे छात्रों और अन्य लोगों की भी मदद की है।

कपिल शर्मा ने सोनू सूद को 'द कपिल शर्मा शो' में अपने पहले मेहमान के रूप में आमंत्रित किया क्योंकि लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू हुई। शो पर, कपिल ने सोनू से पूछा कि ऐप लॉन्च करने के लिए आपको किसने प्रोत्साहित किया। अभिनेता ने खुलासा किया कि प्रवासियों की यात्रा के लिए व्यवस्था करते समय, वह अक्सर उनसे पूछताछ करते थे कि वे वापस आ रहे हैं या नहीं। इस सवाल के लिए, सोनू को एक मानक उत्तर मिला कि प्रवासी तभी वापस लौटेंगे जब उन्हें नौकरी मिल जाएगी। अभिनेता की सोच और इंजीनियरिंग बैकग्राउंड होने के कारण, उन्होंने एक मंच पर काम करना शुरू कर दिया, जिससे लोगों को रोजगार मिल सके।

सोनू के अनुसार, स्क्रैच से एप्लिकेशन को बनाने में 2-3 महीने का समय लगता है। इस प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से, किसी भी राज्य का कोई भी व्यक्ति स्वयं को अपस्किल कर सकता है या यहां तक ​​कि अलग राज्य में नौकरी पा सकता है। 



 
loading...
loading...

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.