Sonu Sood Covid-19 Positive : लॉकडाउन में जरूरतमंदों का दिल जीतने वाले अभिनेता सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट किया - अब पहले से ज्याद वक्त, हमेशा करता रहूंगा मदद

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 01:59:39 PM
Sonu Sood Covid-19 Positive: Actor Sonu Sood Corona Positive, who won the hearts of the needy in lockdown, tweeted - more time than ever, always will help

एंटरटेनमेंट डेस्क। कोरोना संक्रमण की शुरुआत में पिछले साल लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आज शनिवार को दोपहर में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

 

???? pic.twitter.com/ZRkapUQXFK — sonu sood (@SonuSood) April 17, 2021

बॉलीवुड अभिनेता ने खुद हिंदी और अंग्रेजी में खास मैसेज शेयर करते हुए लिखा कि नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि अब मेरे पास पहले से ज्यादा वक्त रहेगा आपकी मदद करने के लिए। याद रहे। कोई भी तकलीफ हो मैं हमेसा आपके साथ हूं। 

 

???? pic.twitter.com/2kHlByCCqh — sonu sood (@SonuSood) April 17, 2021

गौरतलब है कि शनिवार को ही सोनू सूद ने महामारी की दूसरी लहर को लेकर ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें अस्पताल में बेड और दवाईयों की व्यवस्था करने में समस्या आ रही है और वह खुद को ऐसी अवस्था में 'असहाय' महसूस कर रहे हैं। अभिनेता ने लॉकडाउन में जिस तरह से जरूरतमंदों की मदद की उस नजरिये से लोग जल्द उनके ठीक होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी कर रहे हैं।

 

 

 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.