Bollywood News: सलमान खान के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं साउथ के निर्देशक पुरी जगंनाध

Samachar Jagat | Friday, 19 Aug 2022 02:25:38 PM
South director Puri Jagannadh wants to make a film with Salman Khan

साउथ इन्डस्ट्री फिल्मों के जाने-माने निर्देशक पुरी जगंनाध बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं।पुरी जगंनाध इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म'लाइगर’को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे हैं। पुरी जगंनाध ने बताया है कि वह बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी काम करना चाहते हैं।पुरी जगंनाध ने कहा कि वह लाइगर के रिलीज के बाद हिदी में कुछ फिल्मों की प्लानिग कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वह सिनेमा प्रेमी हैं और इसके नाते उनकी फिल्में अक्सर उन कहानियों से प्रेरित होती है जिन्हें पढèकर वह बड़े हुए हैं। उनका कहना है कि'लाइगर’उनके करियर की बेस्ट फिल्म है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह और अधिक हिदी फिल्म स्टार्स के साथ काम करेंगे। पुरी जगंनाध ने बताया कि उनके पास पहले से ही सलमान खान के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार है।

उन्होंने कहा कि वह वांटेड की रिलीज के बाद से उनके साथ एक फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वह सलमान खान को प्यार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें एक दिन सलमान खान को डायरेक्ट करने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि वह रणबीर कपूर, रणवीर सिह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहते हैं। मैं सभी खान से प्यार करता हूं लेकिन सलमान सर के साथ एक फिल्म करना चाहता हूं।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.