The Kapil Sharma Show Off Air: बंद होने वाला है 'द कपिल शर्मा शो', Kapil Sharma के इस कदम की वजह से होगा शो ऑफ एयर

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 10:57:49 AM
Speculation / Ohh No ... Will Kapil Sharma Show Close? Find out why this kind of speculation is happening in the world of entertainment

द कपिल शर्मा शो बंद हो सकता है। कपिल शर्मा का ये पोस्ट इसी ओर इशारा करता है. जानिए क्या है पूरा मामला

 

Really happy to announce my US-Canada Tour 2022, See you all soon  #Kapilsharmalive #kapilsharmatour #pinkcatfilms #Megahertzevents #jayssahni #sahilmegahertz pic.twitter.com/Ey1xGA2FU7 — Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) March 22, 2022

  • बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो?
  • कपिल शर्मा की पोस्ट का इशारा
  • ब्रेक के बाद लाएंगे कपिल शर्मा नया सीजन
  • बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो?

अगर आप 'द कपिल शर्मा शो' के फैन हैं तो हर शनिवार-रविवार को आप सब कुछ छोड़कर टीवी के सामने बैठकर इस शो को देखेंगे तो यह खबर आपको निराश कर सकती है। क्योंकि खबर है कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने वाला है और अगर ऐसा हुआ तो लोगों को हर हफ्ते हंसी की खुराक नहीं मिलेगी. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

'द कश्मीर फाइल्स' के प्रमोशन को लेकर हुए विवाद के बाद अगर आप इसे ट्विटर पर बॉयकॉट द कपिल शर्मा शो से जोड़ रहे हैं, तो यहीं रुक जाइए, क्योंकि मामला कुछ और ही है.

कपिल शर्मा की पोस्ट का इशारा
कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपने यूएस-कनाडा दौरे की घोषणा की। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, "मुझे 2022 में अपने यूएस-कनाडा दौरे की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।" जल्द ही फिर मिलेंगे। यह यात्रा 11 जून से 3 जुलाई तक चलेगी।

 

कपिल ने अभी तक सफाई नहीं दी है
हालांकि कपिल शर्मा ने शो के बंद होने को लेकर अभी तक कोई सफाई नहीं दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. कहा जाता है कि कॉमेडियन ने अपने कॉमेडी शो से एक छोटा ब्रेक लिया और अपनी अन्य पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद पाचा लौट आए।

ब्रेक के बाद लाएंगे कपिल शर्मा नया सीजन
यूएस-कनाडा दौरे के अलावा, कपिल की कुछ अन्य गतिविधियां हैं और यही कारण है कि उन्होंने शो से एक छोटा ब्रेक लेने और कुछ महीने बाद एक नए सीजन के साथ वापसी करने का फैसला किया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.