Spider-Man फिल्म का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, रिलीज डेट का भी ऐलान

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:55:48 PM
Spider-Man film's powerful poster released, release date also announced

हॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्में हैं जिन्हें देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें बहुत पसंद किया गया है और जिसके कारण उनके सीक्वल बने हैं। हालांकि हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं जो सुपरहीरो पर बनी हैं। स्पाइडर मैन उसी सूची में है। उसी फिल्म के एक हिस्से की इन दिनों चर्चा हो रही है। दरअसल, सोनी पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियोज ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया है और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

 

 

आप देख सकते हैं तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. अपने ट्वीट में तरण आदर्श ने लिखा, "स्पाइडर-मैन 17 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सोनी पिक्चर्स इंडिया फिल्म रिलीज करेगी। स्पाइडर-मैन नो वे होम भारत में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। ''आपको बता दें कि सिनेमाकॉन से अगस्त में सामने आए प्रीमियर ट्रेलर में मिस्टारियो (जेक गिलेनहाल) की हत्या के आरोपी पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) को दिखाया गया है और उसकी गुप्त पहचान जे है। इस बार की कहानी काफी शानदार बताई जा रही है।


 
आप सभी को बता दें कि इससे पहले जो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं वे शानदार रही हैं और फैंस को हर फिल्म पसंद आ रही है. अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और लोग लगातार फिल्म पर कमेंट कर कह रहे हैं कि फिल्म काफी दमदार लग रही है. आप जानते ही होंगे कि कोरोना काल के चलते दो साल से कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है और अब फैंस लगातार फिल्में देख रहे हैं. सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी कुछ समय पहले रिलीज हुई थी जिसे खूब सराहा गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.