5 फिल्मों में एक के बाद एक नजर आएगी ये श्रीलंकाई एक्ट्रेस? अक्षय, सलमान और रणवीर जैसे बड़े सितारों के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Mar 2021 03:34:05 PM
Srilankan actress jacqueline fernandez will be seen one after the other in 5 films, screen shares with big stars like Akshay, Salman and Ranveer

एंटरटेनमेंट डेस्क। जैकलीन फर्नांडीज की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं। जैकलीन फर्नांडीज अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए एक सेट से दूसरे सेट के बीच कश्मकश कर रही हैं। अपने आगामी प्रोजेक्ट पर जैकलीन ने एक प्रमुख प्रिंट पब्लिकेशन के साथ समझौता किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि "एक साथ पांच प्रोजेक्ट्स पर काम करना और शूटिंग करना, एक मैड फेज़ रहा है। सभी त्योहार सेट पर कास्ट और क्रू के साथ मनाए गए हैं। मैंने पिछले साल के अंत में भूत पुलिस के लिए पहाड़ों में शूटिंग शुरू की थी और फिर सर्कस की शूटिंग के लिए मुंबई का रुख किया था। उसके बाद, मैं बच्चन पांडे के लिए राजस्थान गयी थी और अब, राम सेतु की बारी है।"

जैकलीन जल्द सलमान खान के साथ किक 2, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस, अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और अक्षय कुमार व नुसरत भरत के साथ राम सेतु जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

जैकलीन ने इस मौके पर कहा कि मैं फिल्मांकन की हर प्रक्रिया का अनुभव ले रही हूं। इन भूमिकाओं को निभाना रोमांचक है क्योंकि प्रत्येक किरदार एक दूसरे से बहुत अलग है और एक से दूसरे में स्विच करना चुनौतीपूर्ण रहा है। शायद ही कोई ऐसा दिन रहा हो, जहां मैं ब्रेक ले सकती थी, लेकिन मेरे दोस्त, परिवार और टीम ने मेरा भरपूर साथ दिया है, जिस वजह से मैं इतना सब करने में सफल रही हूं।

गौरतलब है कि जैकलीन के पास साल 2021 के लिए 4 बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और सभी बड़े बैनर प्रस्तुतियों के साथ बड़ी बजट फिल्मों के साथ दर्शकों की स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार हैं। बच्चन पांडे, किक 2, भूत पुलिस और सर्कस नामक फिल्मों का वे हिस्सा होंगी।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.