SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक पेडलर सहित 3 गिरफ्तार, आज NCB की गोवा और मुंबई में बड़ी कार्यवाई

Samachar Jagat | Monday, 08 Mar 2021 06:23:38 PM
SSR Case: 3 arrested, including a peddler supplying drugs to Sushant Singh Rajput, NCB takes major action in Goa and Mumbai today

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज सोमवार को मुंबई और गोवा में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों में से एक सुशांत सिंह राजपूत तक ड्रग्स पहुंचाता था। एनसीबी मुंबई और गोवा टीम द्वारा दो अलग-अलग ऑपरेशन किए गए। दो विदेशी नागरिक के साथ हेमंत साह उर्फ महरा को गिरफ्तार किया है। हेमंत साह को गोवा से गिरफ्तार किया गया है, जो सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ा हुआ है।

एनसीबी ने इस मामले में कहा है कि हेमंत साह अनुज केशवानी और रीगल महाकाल तक ड्रग्स सप्लाई करता था। इन दोनों को एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी ने हेमंत की गिरफ़्तारी पर कहा है कि उसके पास से अलग-अलग तरह के ड्रग्स मिले हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने 62,000 पेज की चार्जशीट फाइल की है। चार्जशीट की हार्ड कॉपी 12000 पेज और डिजिटल फॉर्मेट में 50,000 पेज हैं। इस चार्जशीट में रिहा चक्रवर्ती और उसके भाई समेत शौविक चक्रवर्ती समेत 33 आरोपितों के नाम भी शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.