SSR Death Case : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई फिर से करेगी जांच, SSR के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट हुए डेटा वापस पाने के लिए अमेरिका से मांगी ये मदद ?

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 10:06:15 AM
SSR Death Case : CBI will investigate again in Sushant Singh Rajput case, sought this help from America to get back data deleted from SSR's email and media accounts?

एंटरटेनमेंट डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण एक बार फिर से खबरों में आ गया है। इस मामले में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट किए जा चुके डेटा को वापस पाने के लिए औपचारिक तौर पर अमेरिका से मदद की मांग की है। सीबीआई अब इस मामले में आगे जांच करना चाहती है कि आखिर 14 जून 2020 को उनकी मौत वाले दिन हुआ क्या था ? एजेंसी ने इसकी जांच शुरू कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट किए जा चुके डेटा को वापस पाने के लिए अमेरिका से मदद की मांग की है। भारत और अमेरिका के बीच एमएलएटी है जिसके तहत दोनों पक्ष घरेलू मामलों की जांच में जानकारी मांग सकते हैं। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.