SSR Death Case : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई की विशेष एनडीपी कोर्ट ने उनके बैंक खाते डीफ्रीज करने और जब्त किये गए गैजेट्स को वापस करने की अनुमति दी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 06:09:00 PM
SSR Death Case: Mumbai's NDP Court allows actress Rhea Chakraborty to defrost her bank accounts and return confiscated gadgets

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई की विशेष एनडीपी कोर्ट ने आज बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आवेदन को उनके बैंक खाते को डीफ्रीज करने और पिछले साल जब्त किए गए गैजेट्स को जारी करने की अनुमति दी है। अदालत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान जब्त किए गए उनके लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट किए जा चुके डेटा को वापस पाने के लिए औपचारिक तौर पर अमेरिका से मदद की मांग की है। सीबीआई अब इस मामले में आगे जांच करना चाहती है कि आखिर 14 जून 2020 को उनकी मौत वाले दिन हुआ क्या था ? एजेंसी ने इसकी जांच शुरू कर दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट किए जा चुके डेटा को वापस पाने के लिए अमेरिका से मदद की मांग की है। भारत और अमेरिका के बीच एमएलएटी है जिसके तहत दोनों पक्ष घरेलू मामलों की जांच में जानकारी मांग सकते हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.