Star Kids : इरा खान, सुहाना खान, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड स्टार किड्स ने हॉट बिकिनी लुक्स के साथ टेम्प्रेचर बढ़ाया

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 12:52:20 PM
Star Kids : Ira Khan, Suhana Khan, Janhvi Kapoor And Other Bollywood Star Kids Raise The Temperature With Hot Bikini Looks

फैंस जितने अपने स्टार्स के लिए पागल है उतने ही स्टार्स किड्स के लिए भी है।  इरा खान, पलक तिवारी, जान्हवी कपूर, सुहाना खान और अन्य बॉलीवुड स्टार किड्स ने अपनी हॉटनेस से सबको पागल किया हुआ है । इन डीवाज़ ने अपनी बिकिनी लुक  से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

इरा खान
आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने जन्मदिन की पार्टी की  कुछ फोटोज शेयर  की थीं और यह कुछ ही समय में वायरल हो गई। उन्हें अपने माता-पिता के सामने बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल भी किया गया था। हालांकि  इरा ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती है और अपनी लाइफ को खुल कर जीती है।  उसने अपने उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर और बिकिनी में फोटोज शेयर की। 

जान्हवी कपूर
गुड लक जैरी अभिनेत्री जान्हवी कपूर एक समर लवर  है। उन्होंने अपने वेकेशन के  कई बिकिनी लुक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. हालांकि जाह्नवी का ये स्नैप इन सब में सबसे हॉट है.

सुहाना खान
शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की द आर्चीज से नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। यह सुहाना खान की एक पुरानी बिकिनी फोटो  है। वह अच्छी लग रही है।  

पलक तिवारी
बिजली बिजली गर्ल के रूप में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दिलों पर राज कर रही हैं। वह हाल ही में आदित्य सील के साथ 'मंगता है क्या' में नजर आई थीं। पलक ने बिकनी में पूल  की कुछ  शेयर कीं जो ऑनलाइन वायरल हो गईं। पलक के इब्राहिम अली खान को डेट करने की अफवाह है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.