सुनील दत्त ने वहीदा रहमान से खाए थे दर्जनों थप्पड़, ये था कारण

Samachar Jagat | Monday, 25 May 2020 08:28:59 AM
Sunil Dutt's death anniversary today

इंटरनेट डेस्क। भले ही बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सुनील दत्त इस दुनिया में नहीं हो, लेकिन प्रशंसकों के दिलों में आज भी उनकी यादें ताजा हैं। बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में शूमार सुनील दत्त की आज पुण्यतिथि है। उनका निधन आज ही के दिन यानी 25 मई, 2005 को मुम्बई में हुआ था। 

इस कारण बॉलीवुड निदेशकों को भी धमकी दे देती थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री!

आज हम सुनील दत्त की फिल्मों से जुड़ी एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे शायद आपको पता नहीं हो। यह साल  1963  में रिलीज हुई फिल्म ‘मुझे जीने दो’ की बात है। 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुनील दत्त को अभिनेत्री वहीदा रहमान से कई थप्पड़ खाने पड़े थे। फिल्म में डकैत ठाकुर जरनैल सिंह का किरदार निभा रहे सुनील दत्त अपनी फिल्म को हकीकत से अछूता नहीं छोडऩा चाहते थे। इसी कारण उन्हें वहीदा रहमान से दर्जनों थप्पड़ खाने पड़े।

बहू ऐश्वर्या की इस हरकत से अमिताभ हो गए थे परेशान, बोल दी थी ये बड़ी बात

शूटिंग के अनुसार तो सुनील दत्त को एक ही थप्पड़ खाना था, लेकिन वहीदा रहमान जब उन्हें थप्पड़ मार रही थीं तो उनकी आंखें बंद हो जाती थीं। इससे एक डाकू का रौब कर होता नजर आ रहा था। इसी कारण डाकू के किरदार का रौब दिखाने के लिए सुनील दत्त को बार बार थप्पड़ खाने पड़े थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.