Bollywood Gossip: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का फिर दिखा फनी अंदाज, डब्बू रत्नानी संग जमकर की मस्ती

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 12:05:36 PM
Sunil Grover spotted in Dabboo Ratnani's shoot after heart surgery

बॉलीवुड, टीवी अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को करीब दो महीने पहले दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता-हास्य अभिनेता की बाईपास सर्जरी हुई और उन्हें 3 फरवरी को छुट्टी भी दे दी गई। अब सुनील फिर से काम शुरू करने की तैयारी में लगे हैं। हाल ही में अभिनेता सुनील ग्रोवर और मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का एक वीडियो भी देखने को मिला है, जिसमें दोनों फोटोशूट के बाद मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर सर्जरी के बाद से ही फिटनेस और फूड को फॉलो कर रहे हैं। उन्होंने सकारात्मक रवैये से एसोसिएशन से जुड़ी इस बड़ी चुनौती को पार कर लिया है और अब वह काम पर लौटने के लिए दौड़ते नजर आ रहे हैं.

 

Koo App#BTSWITHDABBOO #SUNILGROVER #DABBOORATNANI @DabbooRatnani @manishadratnani

View attached media content

- Dabboo Ratnani (@DabbooRatnani) 26 May 2022

 
 

 


क्या है वीडियो: डब्बू रत्नानी ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म KOO ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह सुनील ग्रोवर के साथ शूटिंग खत्म करने के बाद मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी डब्बू बॉलीवुड एक्टर्स के साथ इस तरह के वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते रहते हैं. चाहे वह शूटिंग खत्म करने के बाद हो या फिर बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ उनका लेटेस्ट फोटोशूट, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. इतना ही नहीं इससे पहले डब्बू रत्नानी ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए सुनील ग्रोवर के साथ एक बड़ा फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं और सुनील ग्रोवर फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर नजर आए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.