Bollywood News: रीमेक फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं सन्नी देओल

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2022 12:59:22 PM
Sunny Deol does not want to work in remake films

मुंबई |  बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल रीमेक फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं। सन्नी देओल ने कहा कि रीमेक बॉलीवुड में काम नहीं करती है क्योंकि उनकी मूल आत्मा में कमी होती है और इसलिए वे काम नहीं करती है। सन्न देओल ने कहा, ''मैं हमेशा कुछ अलग ढूंढता हूं। जैसे, मैं रीमेक बनाने से तंग आ चुका हूं। मैंने उनमें से एक या दो की होगी, लेकिन मुझे कुछ नया पसंद है। कई बार जब हम रीमेक करते हैं, तो वो गड़बड़ हो जाती हैं क्योंकि ओरिजन फिल्म में एक आत्मा होती है और यहीं बात हम रीमेक में किसी तरह हम चूक गए।

सनी देओल ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते है कि उन्हे 80 के दशक में अलग और नई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा, जब मैं इंडस्ट्री में आया, मेरे पिताजी (धर्मेंद्र), अमित जी (अमिताभ बच्चन), शत्रु जी (शत्रुघ्न सिन्हा), ये सभी स्टार्स थे। सिनेमा एक अलग जॉनर का था और मैंने बेताब से डेब्यू किया फिर अर्जुन, यतीम जैसी फिल्में की, जो अलग थी। मुझे ऐसा करने में मजा आ रहा था और मैं भाग्यशाली था कि निर्देशक और लेखक उस पर ध्यान दे रहे थे। सन्नी देओल जल्द ही फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में नजर आने वाले हैं, जिसमें उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म में दुलकिर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी हैं। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.