एहतियातन सहायता से लेकर मधुबन गाने तक कई विवादों से जुड़ीं सनी लियोन!

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Dec 2021 02:45:38 PM
Sunny Leone associated with many controversies from Precaution Aid to Madhuban song

एक्ट्रेस सनी लियोन की खूबसूरती और क्यूट अंदाज का हर कोई दीवाना है. जब से सनी ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की है, अभिनेत्री को हमेशा प्रशंसकों का अपार प्यार और समर्थन मिलता रहा है। सनी की भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। सनी ने हमेशा अपने फैंस के दिलों पर राज किया है. लेकिन फिर भी सनी का नाम कई बार विवादों से जुड़ा रहा है.

सनी कई विवादों को लेकर चर्चा में रही हैं और अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने नए गाने मधुबन को लेकर विवादों में घिर गई हैं. सनी के गाने पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा है. आइए जानते हैं कुछ ऐसी घटनाएं जिनमें सनी लियोन विवादों में रही हैं।


 
मधुबन गाने पर बैन लगाने की मांग: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में रिलीज हुए सनी लियोन के गाने मधुबन ने बवाल मचा दिया है. गाने के बोल पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। यह गाना राधा पर आधारित है, जिसके बोल पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। मथुरा के पुजारियों से लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी आपत्ति जताई। मथुरा के पुजारियों का कहना है कि मधुबन गीत पर उनके अश्लील नृत्य से धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. विवादों के बाद सारेगामा ने बोल बदलने की बात कही है।
 
कंडोम सहायता को लेकर विवाद: रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोन लंबे समय से कंडोम ब्रांड का प्रचार करती नजर आ रही हैं. नवरात्रि के मौके पर सनी लियोन के कंडोम एंडोर्समेंट होर्डिंग लगाए गए थे। गुजरात में इन बिल बोर्ड को लेकर काफी विवाद हुआ था. नवरात्रि के त्योहार के दौरान कंडोम को बढ़ावा देने के लिए भी मामला दर्ज किया गया था।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.