Bollywood gossip: पति के साथ लाल रंग की साड़ी में बास्केटबॉल खेलती दिखीं सनी लियोन, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Apr 2022 11:46:32 AM
Sunny Leone in red sari was seen playing basketball with her husband, watch the video

पति डेनियल वेबर के साथ बास्केटबॉल खेलने वाली सनी लियो ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'टैग योर बेस्ट फ्रेंड। सन्नी लियोन। ' इस तरह, इसे एक बहुत ही सरल कैप्शन दिया गया है। लेकिन इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ बास्केटबॉल खेल रही हैं. सनी लियोन का ये वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो में सनी लियोन डेनियल से बास्केटबॉल छीनने की कोशिश करती दिख रही हैं। लेकिन वह आसानी से सनी से गेंद ले लेते हैं। ऐसे में पति-पत्नी फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे हैं. खासतौर पर सनी लियो ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और उस साड़ी में बड़े ही जोश के साथ गेम खेल रही है।


पति डेनियल वेबर के साथ बास्केटबॉल खेलने वाली सनी लियो ने वीडियो को कैप्शन दिया, "टैग योर बेस्ट फ्रेंड। सनी लियोन।' इस तरह से इसे बहुत ही सिंपल सा कैप्शन दिया गया है। लेकिन इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. जहां फैंस लगातार वीडियो को लाइक कर रहे हैं, वहीं इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

 


सनी लियो को 2011 में लोकप्रियता तब मिली जब उन्हें बिग बॉस में देखा गया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्में कीं और जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह 'रागिनी एमएमएस 2' में भी नजर आई थीं। इन दिनों वह साउथ के सिनेमा में काफी बिजी हैं। लेकिन कुछ समय पहले यह एक्शन सीरीज अनामिका में भी नजर आई थी। जिसमें उनके एक्शन स्टाइल को काफी पसंद किया गया.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.