Sushant death case: गिरफ्तार किए गए दो मादक पदार्थ विक्रेताओं ने जमानत अर्जी दी

Samachar Jagat | Saturday, 05 Sep 2020 02:34:24 PM
Sushant death case: two arrested drug dealers apply for bail

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में एनसीबी द्बारा गिरफ्तार किए गए दो ड्रग विक्रेताओं ने शनिवार को मुंबई की एक अदालत में जमानत याचिका दायर की।

दोनों आरोपी जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार फिलहाल नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। एनसीबी हिरासत को चुनौती देते हुए दोनों के वकील तारक सैयद ने जमानत की अर्जी दी।

इससे पहले एनसीबी अदालत को बता चुकी है कि दोनों आरोपियों ने अपने बयान में कई लोगों के नाम लिए हैं और इस मादक पदार्थ गिरोह (सिडिकेट) के सरगना का पता लगाने के लिए उनकी हिरासत है।

राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती 34 वर्षीय अभिनेता के मौत के मामले में मुख्य आरोपी हैं और इस मामले की जांच तीन एजेंसियां, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और एनसीबी कर रही हैं।

एनसीबी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है। एजेंसी दोनों को आज स्थानीय अदालत में पेश करने वाली है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.