सुशांत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को गैर कानूनी तरीके से हिरासत में नहीं लिया गया था : NCB

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 04:58:47 PM
Sushant's domestic assistant Dipesh Sawant was not unlawfully detained: NCB

मुंबई। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बम्बई उच्च न्यायालय के समक्ष इस बात से इनकार किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को मादक पदार्थ मामले में अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था।

एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) अनिल सिह ने न्यायमूर्ति एस एस शिदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की एक पीठ को बताया कि उचित प्रक्रिया के बाद पांच सितम्बर को सावंत को गिरफ्तार किया गया था और उसकी गिरफ्तारी को लेकर कुछ भी गैर कानूनी नहीं था।

एएसजी सिह इस साल अक्टूबर में सावंत द्बारा दायर एक याचिका पर जवाब दे रहे थे। याचिका में सावंत ने दावा किया है कि एनसीबी ने उसे अवैध रूप से गिरफ्तार किया और उसने 1० लाख रुपये का हर्ज़ाना मांगा है। सावंत के वकील अमीर कोराडिया ने सोमवार को पीठ को बताया कि एनसीबी के दावे के विपरीत, सावंत को चार सितंबर को शहर में उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया था।

सिह ने हालांकि अदालत से कहा कि यह सच नहीं है। एनसीबी ने कहा कि सावंत के आरोप सच नहीं हैं, इसलिए किसी जांच की जरूरत नहीं है। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि चार दिसम्बर तय की। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.