शादी के लिए सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने दाखिल की जमानत याचिका

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 05:42:01 PM
Sushant Singh Rajput flatmate Siddharth Pithani files bail plea

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने जा रहा है। जी हां, 14 जून को सुशांत को गुजरे एक साल हो जाएगा। अभिनेता की मौत का रहस्य अभी सामने नहीं आया है और जांच अभी जारी है। अब इन सबके बीच NCB ने हाल ही में इस मामले में कार्रवाई करते हुए सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया है. सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं। सिद्धार्थ पिठानी ने अब जमानत मांगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दायर कर जमानत मांगी थी.

दरअसल सिद्धार्थ पिठानी की ओर से दायर जमानत याचिका में कहा गया है, ''उनकी शादी 26 जून को हैदराबाद में होने वाली है. इतना ही नहीं उन्होंने शादी के निमंत्रण की कॉपी कोर्ट में जमा कर दी है। सिद्धार्थ ने शादी के लिए जमानत मांगी है। देखना होगा कि सिद्धार्थ को जमानत मिलती है या नहीं। सिद्धार्थ ने हाल ही में सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।


 
पिछले कुछ दिनों में खबर आई थी कि सिद्धार्थ ने एनसीबी से पूछताछ में एक्टर से जुड़े कुछ और लोगों का नाम लिया है. दरअसल सिद्धार्थ ने सैमुअल का नाम लिया है, सैमुअल सुशांत के घर के मैनेजर हैं। आपको बता दें कि सैमुअल से एनसीबी पहले भी पूछताछ कर चुकी है। सिद्धार्थ से अब उनके बयान के आधार पर पूछताछ की जा सकती है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.