एक महीने में ही इतने लाख रुपए खर्च कर देते थे सुशांत सिंह राजपूत

Samachar Jagat | Friday, 19 Jun 2020 12:29:02 PM
Sushant Singh Rajput used to spend so many lakhs of rupees in a month

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने गत रविवार को मुम्बई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद उनसे जुड़े कई खुलासे अभी तक हो चुके हैं। उनकी मौत को लेकर अब कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं।  

खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है विराट कोहली की बहन

लोग सोच रहे थे कि क्या उन्होंने आर्थिक स्थित से परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया था? लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह एक महीने का खर्चा दस लाख रुपए था।  

जन्मदिन विशेष: इन महिलाओं के साथ जुड़ चुका है राहुल गांधी का नाम

सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर श्रुति ने पुलिस को जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी थी। श्रुति ने बताया कि सुशांत सिंह एक महीने में ही करीब 10 लाख रुपए खर्च करते थे।

उनके घर का किराया भी लगभग साढ़े चार लाख रुपए था। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह ने लोनावला के पावना डैम में एक फॉर्म हाउस भी किराए पर लिया था। इसके लिए भी वह लाखों रुपए किराया देते थे। गौरतलब है श्रुति ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक काम किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.