'Happy First Anniversary': Arya के एक साल पूरे होने पर सुष्मिता सेन बोलीं- 'पहली सालगिरह मुबारक'

Samachar Jagat | Monday, 21 Jun 2021 11:11:52 AM
Sushmita Sen on completion of one year of Arya says, 'Happy First Anniversary'

आपने पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या' तो देखी ही होगी. सीरीज ने हाल ही में अपनी रिलीज को एक साल पूरा किया है। सीरीज में नजर आईं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है. आपको याद हो तो इस वेब सीरीज में सुष्मिता ने अहम भूमिका निभाई थी. अब इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज के एक सीन की तस्वीर पोस्ट करते हुए सुष्मिता ने इसे कैप्शन दिया, "आखिरकार उसने खुद को खोजने के लिए अपना सब कुछ खो दिया। #आर्य सेल्फ-डिस्कवरी की एक दिल को छू लेने वाली कहानी। 'आर्य' की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं। शो के कास्ट और क्रू शानदार थे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आर्या को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 


आप देख सकते हैं एक और तस्वीर में वह क्रू मेंबर्स और कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "#TeamArya #Gratittude #love #Celebration. मैं आप लोगों से प्यार करती हूं. आप जानते ही होंगे कि एक्टर अंकुर भाटिया वेब सीरीज 'आर्य' में नेगेटिव रोल में नजर आए थे. उनका मानना ​​है कि कि आर्या ने उन्हें एक मजबूत कलाकार बनने में मदद की है। वेब सीरीज ने पिछले शनिवार को अपना एक साल पूरा किया। इस बारे में बात करते हुए अंकुर ने कहा, "यह एक जादुई यात्रा रही है और यह सीरीज हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में पेश किया है और अब घर-घर के लोग मुझे जानने लगे हैं। सीरीज की शूटिंग की यादें हमेशा मेरे दिमाग में रहेंगी और जब भी मैं उन्हें याद करता हूं तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।"

आपको बता दें कि राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस गैंगस्टर ड्रामा के दूसरे सीजन की शूटिंग फिलहाल चल रही है। इसके अलावा अंकुर फिल्म 'हसीना पारकर' में भी नजर आ चुके हैं और कहते हैं कि ''उन्हें यह नेगेटिव रोल निभाने में बहुत मजा आया। अंकुर कहते हैं, ''खलनायक की भूमिका निभाना मेरे लिए काफी सीखने वाला अनुभव रहा है और मैं निश्चित रूप से आगे देख रहा हूं। इस शैली को और अधिक तलाशने के लिए"।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.