एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण परेशानी में पड़ी स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

Samachar Jagat | Friday, 18 Jun 2021 09:23:04 AM
Swara Bhaskar once again in trouble for her frank style, trolled by users

यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी में एक बुजुर्ग की पिटाई और हजामत बनाने का मामला सामने आया है. घटना को एक ऑटो चालक व अन्य युवकों ने अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने गाजियाबाद जिले की घटना पर टिप्पणी की।

गाजियाबाद की घटना पर स्वरा भास्कर ने कहा है कि वह ट्रोलर्स के रडार पर आ गई हैं. स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जिससे वह कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर गाजियाबाद की घटना की निंदा की है.

 

RW & Sanghis vomiting on my timeline ‘coz Ghaziabad police named 3 Muslims. Jackasses the prime accused is literally a Pravesh Gujjar. The man is on camera forcing the old man to chant #JaiShriRam
Yes it is a desecration of my God and my religion and I’m ashamed.. as shud you be

— Swara Bhasker (@ReallySwara) June 15, 2021

 


उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "आरडब्ल्यू और सांघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने 3 मुस्लिम लोगों को नामजद किया है लेकिन मुख्य अपराधी परवेश गुर्जर हैं, जो कैमरे में नजर आ रहा है उसने बुजुर्ग को कहने के लिए मजबूर किया है ' जय श्री राम'। मेरे धर्म और मेरे भगवान को दूषित करने की कोशिश की। मुझे शर्म आती है। जैसा आपको होना चाहिए।''

रितेश मित्तल नाम के एक यूजर ने एक्ट्रेस के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बेहद बेशर्म'। एक यूजर चिंटू ने लिखा, 'शर्मिंदा न हों, कृपया जल्द से जल्द धर्म बदल लें। ज़ार खत्री ने लिखा, 'क्या इस देश में कोई उनके (स्वरा) के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर सकता? कोई नहीं?

ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'वह यही चाहती है... पब्लिसिटी...उसे इतनी अहमियत देना बंद करो'. अखिल ने लिखा, 'उसे (स्वरा को) इसके लिए पैसे मिले हैं, यह पापी पेट का सवाल है। इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर को ट्रोल किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में एक ऑटो चालक और अन्य युवकों द्वारा एक बुजुर्ग की पिटाई और हजामत बनाने के वीडियो की पुलिस ने बड़ी जांच की है. एसएसपी ने अमित पाठक के आदेश पर लोनी बॉर्डर थाने में दो ट्विटर कंपनियों, मीडिया संस्थान द वायर, मोहम्मद जुबैर, राणा जॉब, सलमान निजामी, मस्कूर उस्मानी, समा मोहम्मद और शबा नकवी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस और खुफिया एजेंसियों की कार्रवाई से पता चला है कि सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए वीडियो को व्यवस्थित तरीके से वायरल किया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.