बहन के साथ छुट्टियां मनाने बीकानेर पहुंचीं तापसी पन्नू, तस्वीरें वायरल

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:29:59 PM
Taapsee Pannu arrives in Bikaner for a holiday with sister, photos go viral

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू को एक्टिंग के साथ-साथ घूमने-फिरने का भी काफी शौक है. एक्ट्रेस इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड मथाइस बोयी, बहन शगुन पन्नू और कई अन्य के साथ बीकानेर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। तापसी ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो वायरल होने लगी हैं।

तापसी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस येलो शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों में हेयरबैंड से 2 बन बनाए हैं। एक्ट्रेस होटल गैलरी में मीटिंग बुक पढ़ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में तापसी ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस होटल के आंगन में बैठी हैं. होटल का पूरा एंटीक लुक नजर आता है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.


 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी लग्जरी होटल नरेंद्र भवन में ठहरी हुई है, जिसे बीकानेर के आखिरी महाराजा नरेंद्र सिंह का आवास भी कहा जाता है। इस होटल में एक रात ठहरने की शुरुआती कीमत 6,299 रुपये है। राजकुमार के कमरे में एक रात ठहरने के लिए 11,600। रेजिमेंटल रूम में एक रात ठहरने के लिए 17,299 रुपये, द इंडियन रूम के लिए 25,299 रुपये और रिपब्लिक सुइट में रात के ठहरने के लिए 48,000 रुपये का भुगतान करना होगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी बहुत जल्द फिल्म 'शाबाश मिठू' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म मिताली राज की बायोपिक है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विजय राज नजर आने वाले हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'वो लड़की है कहां?' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। और 'धुंधला'।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.