Mithali Raj का किरदार निभाकर खुद को खुशकिस्मत मानती है Taapsee Pannu

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 11:00:13 AM
 Taapsee Pannu considers herself lucky to play Mithali Raj

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाकर खुद को खुशकिस्मत मानती है। भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी और वन डे टीम की कप्तानी मिताली राज ने खेल से संन्यास लेने का एलान किया है। तापसी पन्नू, मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्टू में मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। मिताली राज के इस एलान के बाद तापसी पन्नू ने एक स्टेटमेंट जारी करके अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

तापसी पन्नू ने कहा, ''तमाम क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिनके नाम पर कई रिकॉड्र्स हैं। ऐसे भी क्रिकेटर्स हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको यकीन दिलवाते हैं कि यदि वह कर सकते हैं तो आप भी। और फिर आप हैं मिताली, जिसने यह सब अपने क्लासिक गरिमामयी अंदाज में किया। साथ ही क्रिकेट का गेम भी बदल दिया। अपने देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में क्रिकेट में योगदान देने के लिए वो याद की जाएंगी।

मैं खुद को सौभाग्यशाली फैन मानती हूं, जिसे कैमरे पर आपके जीवन के 23 साल जीने को मिले, जिसने मुझे लचीलेपन के साथ जिद के बारे में बहुत कुछ सिखाया। वो ऐसी लीजेंड हैं, जिनका जितना शुक्रिया करें, कम है।’’
गौरतलब है कि शाबाश मिट्टूमें मिताली राज की जिदगी और संघर्षों की झलक नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। उन्होंने मिताली के स्टेटमेंट को शेयर करके लिखा, शाबाश मिट्टू, क्या पारी खेली है। शाबाश मिट्टू इसी साल रिलीज होने वाली है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.