बॉलीवुड की फीस से खुश नहीं हैं तापसी पन्नू

Samachar Jagat | Monday, 25 Nov 2019 10:37:19 AM
Taapsee Pannu is not happy with Bollywood's fees

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्मों में मिलने वाली फीस से खुश नहीं हैं। तापसी ने कहा कि बॉलीवुड में पुरुष और महिला कलाकारों को एक समान भुगतान करने दिशा में अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण में इंट्रैक्टिव सेशन के दौरान तापसी ने कहा,‘‘हमें काफी लंबा रास्ता तय करना है।

तापसी ने कहा,‘‘बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को जितना भुगतान किया जाता है, वह फिल्म के प्रमुख अभिनेता को किए जाने वाले भुगतान का आधा भी नहीं होता है। कई बार तो भुगतान की जाने वाली रकम एक चौथाई के बराबर भी नहीं होता है, ईमानदारी से कहूं तो उससे भी कम होता है। प्रमुख हीरो की आधी तनख्वाह ए लिस्ट की अभिनेत्रियों की महिला प्रधान फिल्मों का पूरा बजट होता है।

 मुझे आशा है कि मेरे जीवित रहते इसमें बदलाव आएगा। ऐसा तभी होगा जब लोग महिला प्रधान फिल्मों को थियेटर में देखने जाएंगे। सिर्फ बॉक्स ऑफिस ही इसे बदल सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.