Tabassum Govil prayer meeting : तबस्सुम गोविल को बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया अंतिम सम्मान

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2022 02:06:44 PM
Tabassum Govil prayer meeting: Bollywood celebs paid last respect to Tabassum Govil

मशहूर अदाकारा तबस्सुम गोविल नहीं रहीं। कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद एक्ट्रेस का शुक्रवार शाम 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी मौत से फैंस और उनके परिवार को सदमा लगा है। उनकी याद में सोमवार शाम को मुंबई में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। फिल्म बिरादरी के सदस्य एक्ट्रेस को अंतिम सम्मान देने के लिए एकजुट हुए।

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी, फराह खान, डेलनाज ईरानी, ​​जॉनी लीवर, जावेद जाफरी, नील नितिन मुकेश के साथ उनके पिता और दिग्गज गायक नितिन मुकेश उन सेलेब्स में शामिल थे, जिन्हें प्रार्थना सभा में नजर आए।

 

तबस्सुम अपने शो 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' के लिए मशहूर थीं।

उन्होंने 1947 में बाल कलाकार बेबी तबस्सुम के रूप में अपना करियर शुरू किया। बाद में उन्होंने इंडियन टेलीविजन के पहले टीवी टॉक शो `फूल खिले हैं गुलशन गुलशन` के मेजबान के रूप में एक टेलीविजन कैरियर बनाया। यह 1972 से 1993 तक राष्ट्रीय प्रसारक दूरदर्शन पर चला, जिसमें उन्होंने फिल्म और टीवी हस्तियों का इंटरव्यू लिया।

उन्होंने 1947 में 'नरगिस' के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपनी एक्टिंग शुरुआत की, उसके बाद 'मेरा सुहाग', 'मांझधार' और अन्य। उनकी आखिरी फिल्म 1990 में 'स्वर्ग' में दिखाई दी थी।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.