अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 तमिलरॉकर्स ने एचडी प्रिंट में की लीक, इस प्लेटफॉर्म पर भी है उपलब्ध

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 01:40:17 PM
Tamilrockers shout, 'Runway 34' and 'Heropanti 2' leaked online

आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है और एक समय ऐसा भी था जब इसका प्रकोप इतना ज्यादा था कि सिनेमाघरों में फिल्में नहीं दिखती थीं. उस समय मेकर्स फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज होने को लेकर काफी सतर्क थे और उन्हें अपनी फिल्मों की ऑनलाइन चोरी की जानकारी थी। हालांकि अब ये एक बार फिर से सिनेमाघरों में उतर चुकी है. हालांकि दूसरी तरफ तमिलरॉकर्स भी फिर से एक्टिव हो गए हैं। 'केजीएफ 2', 'पुष्पा: द राइज' के बाद अजय देवगन की 'रनवे 34' भी ऑनलाइन लीक हो गई है।

इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ स्टारर 'हीरोपंती 2' भी ऑनलाइन लीक हो गई है। आप सभी जानते ही होंगे कि कल अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. जी हां और इन दिनों फिल्में सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं कई लोग दोनों फिल्मों की आलोचना भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि फिल्म में ज्यादा मजा नहीं है.


 
अब इसके चलते कई लोग इन फिल्मों को सिनेमाघरों की बजाय घर बैठे ऑनलाइन डाउनलोड करके देख रहे हैं। ये फिल्में कोई और नहीं बल्कि तमिलरॉकर्स पाइरेटेड साइट्स हैं जो लोगों को ऑनलाइन उपलब्ध कराई जाती हैं। साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज भी कुछ समय पहले ऑनलाइन लीक हुई थी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.