एक विलेन 2 में काम करेंगी तारा सुतारिया

Samachar Jagat | Thursday, 12 Mar 2020 11:02:36 AM
Tara Sutaria will work in a villain 2

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया एक विलेन 2 में काम करती नजर आयेंगी। तारा सुतारिया ने वर्ष 2019 में प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो फिल्म मरजावां में नजर आयी। अब तारा के हाथ में एक नई फिल्म आ गई है और वह आदित्य रॉय कपूर संग फिल्म एक विलेन के सीक्वल में नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी अहम रोल में होंगे। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी करेंगे जबकि एकता कपूर और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।


मोहित सूरी ने कहा, ‘‘म्यूजिशियन की बारीकियों को जानने में पूरी सी भजदगी लग जाती है लेकिन किस्मत से तारा ने अपनी पूरी भजदगी इसकी ट्रेभनग ली है। एक फिल्ममेकर को और क्या चाहिए। तारा रियल लाइफ में एक ट्रेंड भसगर हैं।


बताया जा रहा है कि जून महीने के आसपास फिल्म की शूभटग शुरू कर दी जाएगी और फिल्म में जुनून वाला प्यार देखने को मिलेगा। जॉन और आदित्य दोनों ने मोहित के इस आइडिया को सुना और दोनों ही इसपर काम करने के लिए एक्साइटेड हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.