Tattoos : जानिए इन्डस्ट्री की किस -किस स्टार ने अपनी बॉडी पर टैटू बनवाए है

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jul 2022 11:48:34 AM
Tattoos  : Know which stars of the industry have got tattoos done on their body

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है।  बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं।  इन्डस्ट्री भी इस फैशन ट्रैंड को फॉलो करती है आइए जानते है कौन -कौन सी बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी बॉडी पर टैटू बन

श्वेता साल्वे, जिन्हें हमने कई टीवी शो में देखा है एक खूबसूरत महिला हैं। 37 साल की उम्र में उन्होंने  ब्लैक कलर  की मोनोकिनी में कुछ खूबसूरत फोटोज  पोस्ट की हैं। उसके बाएं हाथ पर खूबसूरत टैटू हमारा ध्यान आकर्षित कर रहा  हैं। वह अकेली ऐसी महिला नहीं हैं जिन्होंने अपनी बॉडी पर टैटू बनाए है। 

बानी जे
बानी जे के  बॉडी पर 26 टैटू हैं। उसने कहा है कि वह टैटू क्वीन LA Inc  के कैट वॉन डे से प्रेरित है। उन्होंने अपनी दोनों कलाइयों पर राइज  और शाइन का टैटू बनाया  है। बानी को टैटू बनवाना बहुत पसंद है। 

कृष्णा श्रॉफ
कृष्णा श्रॉफ टैटू की दिवानी  हैं।उन्होंने अपनी बॉडी पर फेरी ऑफ़ गॉड का टैटू बनाया हुआ है । उसने अपने शरीर पर कई रंग-बिरंगे फूलों का टैटू  भी बनाया है । उनकी फोटोज  अच्छी तरह से उनके टैटू लव को दिखा देती है। 

नुसरत भरुचा
नुसरत भरुचा ने 2018 में जॉर्जिया में फीनिक्स का आधा  टैटू बनवाया था। ऐसा लगता है कि उनका टैटू पूरा होने में और समय लगना था और उनको इतना दर्द हुआ की वह अपना टैटू पूरा नहीं करा पाई।   
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.