Teaser Release : किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा के गाना रा रा रक्कम्मा का टीज़र रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jul 2022 01:17:01 PM
Teaser release of song Ra Ra Rakkamma from Kichcha Sudeep's film Vikrant Rona

साउथ  स्टार किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा के गाना रा रा रक्कम्मा का टीज़र रिलीज कर दिया गया है।
विक्रम रोना के निर्माताओं ने एक और डांस नंबर ''रा रा रक्कम्मा’’ का वीडियो टीज़र जारी किया है। गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है जबकि शब्बीर ने बोल लिखे हैं।विक्रांत रोना का संगीत प्रेमियों के बीच हिट हो रहा है। सुदीप के संवेदनशील पक्ष को चित्रित करने वाले लोरी गीत से हे फकीरा तक, साउंडट्रैक प्रभावशाली रहा है।

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से गुम्मा बंदा गुम्मा थीम गीत का द डेविल्स फ्यूरी वीडियो जारी किया था जो दर्शकों को विक्रांत रोना की रहस्यमय दुनिया में एक झलक देता है। गौरतलब है कि'विक्रांत रोणा’में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्बारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी  के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्बारा सह-निर्मित है।'विक्रांत रोणा’पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म है, जो 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.